हल्द्वानी | फेसबुक प्रेमी के कहने पर युवती ने अपने घर पर कर डाली लाखों की चोरी, गिरफ्तार

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

हल्द्वानी | फेसबुक प्रेमी के कहने पर युवती ने अपने घर पर कर डाली लाखों की चोरी, गिरफ्तार

thief

हल्द्वानी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां फेसबुक पर हुए प्यार में फंसी लड़की ने प्रेमी के कहने पर अपने ही घर में लाखों की चोरी कर दी। पुलिस ने खुलासा करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां फेसबुक पर हुए प्यार में फंसी लड़की ने प्रेमी के कहने पर अपने ही घर में लाखों की चोरी कर दी। पुलिस ने खुलासा करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

मिली जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी के आजाद नगर बनभूलपुरा निवासी मुन्नी बेगम ने 4 मई को अपने घर से चोरी हुए ज्वेलरी को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया। तहरीर में उसने बताया कि उसके घर में रखे करीब ₹7 लाख के जेवरात चोरी हो गए हैं। वहीं, मुन्नी बेगम ने शक जताया कि जेवरात उसकी तलाकशुदा बेटी रूमा नाज ने चुराए हैं।

 मामले में पुलिस ने जब रूमा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया। रूमा ने बताया कि अपने प्रेमी के कहने पर उसने अपनी मां को नशीली दवा खिलाकर अलमारी से गहने चोरी कर अपने प्रेमी के हवाले कर दिये जिसके बाद पुलिस ने रूमा और उसके प्रेमी आदिल को गिरफ्तार कर लिया।

गाजियाबाद के आदिल ने हल्द्वानी की रुमा नाज से फेसबुक व व्हाटसअप के माध्यम से दोस्ती कर ली। बाद में उससे शादी करने की बात करने लगा और उसे अपने झांसे में लेकर युवती से अपने ही घर चोरी करवा डाली। युवती ने सोने की चार चूड़ी, चार झुमके, एक अंगूठी एक नथ, दो गले के हार व एक चेन तथा चांदी की दो जोड़ी पायल चोरी कर अपने प्रेमी आदिल को सौंप दी। आदिल उसे लेकर गाजियाबाद चला गया और अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया।

 

बनफूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि चोरी किए गए जेवरात को बरामद कर लिये गये हैं। वहीं, आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।