हल्द्वानी | विवाहिता ने जहर खाकर दी जान, ससुरालियों पर लगे ये आरोप

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

हल्द्वानी | विवाहिता ने जहर खाकर दी जान, ससुरालियों पर लगे ये आरोप

accc

हल्द्वानी में ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर एक विवाहिता ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि मृतका अपने पीछे दो मासूम बच्चों को रोते बिलखते छोड़ गई है।


 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर एक विवाहिता ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि मृतका अपने पीछे दो मासूम बच्चों को रोते बिलखते छोड़ गई है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक आरटीओ रोड, हल्द्वानी निवासी 32 वर्षीय चंद्रा जोशी का विवाह रामपुर रोड स्थित लोक विहार निवासी और पेयजल निगम में सहायक अभियंता पद पर तैनात युवक से 2010 में हुआ था। उनके दो बच्चे हैं। बड़ा पुत्र 10 साल का और छोटी बेटी 5 साल की है।

 

 

बताया जा रहा है कि 23 अप्रैल की सुबह 11 बजे के करीब चंद्रा ने पारिवारिक विवाद के चलते विषाक्त पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजनों ने उसे रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे श्रीराम मूर्ति अस्पताल बरेली रेफर कर दिया गया था। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। बाद में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया था।

मृतका के पिता का कहना है कि घटना से पहले उसने अपने भाई को वाट्सएप पर क‌ई वाइस व वीडियो मैसेज भेजे थे। जिसमें उसने काफी परेशान होने की बात कहते हुए बताया था कि वह ससुरालियों की प्रताड़ना अब नहीं सह सकती। मृतका के पिता हरीश ने ससुरालियों पर चन्द्रा को बीते दो साल से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी सास व ननद चन्द्रा को काफी परेशान करते थे।