हल्द्वानी निवासी जवान का अरुणाचल में निधन, परिवार में कोहराम

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

हल्द्वानी निवासी जवान का अरुणाचल में निधन, परिवार में कोहराम

jjj

उत्तराखंड के लिए दुखद खबर सामने आ रही है। असम राइफल्स में तैनात हल्द्वानी निवासी जवान का हृदय गति रुकने से अरुणाचल प्रदेश में निधन हो गया।


 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के लिए दुखद खबर सामने आ रही है। असम राइफल्स में तैनात हल्द्वानी निवासी जवान का हृदय गति रुकने से अरुणाचल प्रदेश में निधन हो गया।

 

 मूलरूप से ग्राम धामदेवल गनाई रानीखेत जिला अल्मोड़ा व हाल हल्द्वानी में ऊंचापुल निवासी 52 साल के शंकर दत्त पालीवाल 40 असम राइफल्स अरुणाचल प्रदेश में बतौर हवलदार तैनात थे। इन दिनों उनकी ड्यूटी म्यांमार बॉर्डर पर लगी थी।

 

जानकारी के मुताबिक बुधवार को कमांडेंट ने उनके बड़े भाई कैलाश पालीवाल को फोन किया और बताया कि शंकर दत्त पालीवाल की तबीयत खराब है। बाद में पता चला कि हृदयगति रुकने से शंकर का निधन हो गया। गुरुवार रात 9.30 बजे हवलदार का पार्थिव शरीर उनके घर हल्द्वानी पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया।

शुक्रवार को रानीबाग चित्रशिलाघाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। हल्द्वानी में उनकी पत्नी एक बेटा और एक बेटी रहते हैं। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद घर पर कोहराम मच गया है।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे