हल्द्वानी से बड़ी खबर, घर के बाहर व्यक्ति को मारी गोली, मचा हड़कंप

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आई है । यहां यहां बरेली रोड पर गोरापड़ाव में घर के बाहर एक 56 साल के व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मार दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है।
 
gun firing
 हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आई है । यहां यहां बरेली रोड पर गोरापड़ाव में घर के बाहर एक 58 साल के व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मार दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है।

घटना गौरापड़ाव स्थित होंडा कार शोरूम के रात करी 9 बजे के आस पास की है। जानकारी के अनुसार गौरापड़ाव निवासी 58 वर्षीय पूर्व सैनिक कौस्तुभानंद शर्मा गुरुवार रात खाना खाकर अंदर टीवी देख रहे थे। कुत्ता के भौंकने की आवाज सुन बाहर की लाइट जलाई तो हमलावर ने गेट खटखटाया। जब वह गेट के पास जाकर पूछने लगे कि बाहर कौन है तो उसने गोली चला दी।  

इतने में उनकी चीखने की आवाज घर के अंदर मौजूद परिजनों को सुनाई दी। वह बाहर भागे तो देखा कि कौस्तुभ कौस्तु जमीन पर पर पड़े थे। कौस्तुभानंद शर्मा को घायल अवस्था को बेस हॉस्पिटल ले जाया गया था और वहां से अब उन्हें निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि कौस्तुभानंद का बेटा रुद्रपुर में ट्रांसपोर्ट का काम करता है। वहीं उसका लेन-देन का विवाद चल रहा है। सूचना के बाद मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है।

From around the web