उत्तराखंड से बड़ी खबर, इस स्कूल हुआ कोरोना विस्फोट, 82 बच्चे कोरोना पॉजिटि

 
उत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी बढ़ने लगे हैं। नैनीताल जिले से बड़ी खबर मिली है। गरमपानी स्थित गंगरकोट सुयालबाड़ी के जवाहर नवोदय विद्यालय में शनिवार को 82 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय सौनगांव में तैनात शिक्षक की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
 
corona

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी बढ़ने लगे हैं। नैनीताल जिले से बड़ी खबर मिली है। गरमपानी स्थित गंगरकोट सुयालबाड़ी के जवाहर नवोदय विद्यालय में शनिवार को 82 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय सौनगांव में तैनात शिक्षक की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जानकारी के मुताबिक इससे पहले प्रधानाचार्य समेत 11 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने सभी बच्चों की जांच कराई. जिसमे 82 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिन्हें अलग-अलग हॉस्टल में आइसोलेट किया गया है। इनकी देखभाल डॉक्टरों की टीम कर रही है। एक साथ 82 छात्रों के संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है. नवोदय विद्यालय को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

DM धीराज गर्ब्याल ने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में रहने वाले 450 बच्चों की सैंपलिंग के बाद 85 बच्चे पॉजिटिव पाए गए हैं। एक बार फिर बच्चों की सैंपलिंग की जाएगी। जांच परिणाम आने के बाद बच्चों को घर भेजा जाएगा।

From around the web