बड़ी खबर | दिल्ली से हल्द्वानी जा रही रोडवेज बस के साथ बड़ा हादसा, चालक गंभीर, 16 घायल

दिल्ली से आधी रात सवारियां लेकर निकली हल्द्वानी रोडवेज की बस हादसे का शिकार हो गई। एक ट्रैक्टर से टकराने के बाद बस सड़क किनारे पैराफिट से जा टकराई। इस भीषण हादसे में बस के चालक-परिचालक समेत 16 लोग घायल हो गए।
 
बड़ी खबर | दिल्ली से हल्द्वानी जा रही रोडवेज बस के साथ बड़ा हादसा, चालक गंभीर, 16 घायल

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली से आधी रात सवारियां लेकर निकली हल्द्वानी रोडवेज की बस हादसे का शिकार हो गई। एक ट्रैक्टर से टकराने के बाद बस सड़क किनारे पैराफिट से जा टकराई। इस भीषण हादसे में बस के चालक-परिचालक समेत 16 लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक हलद्वानी डिपो की वाहन संख्या UK 07PA4238 करीब 11.45 पर दिल्ली के आंनद बिहार बस अड्डे से 22 यात्री को लेकर चली। करीब 3 बजे के लगभग बस मुरादाबाद बाईपास से आ रही थी कि तभी एक टैक्टर ट्रॉली सड़क से मुड़ने लगी। ट्रैक्टर चालक के अचानक मोड़ने पर बस अनियंत्रित हो गयी। बस चालक ने बस को काबू करने की बहुत कोशिश की लेकिन बस सड़क किनारे पैराफिट से जा टकराई।  

बस के टकराने की जोरदार आवाज से गहरी नींद में सो रहे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में चालक-परिचालक समेत 16 लोग घायल हो गए। बस के चालक गुरुचरण सिंह को गम्भीर हालत में मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि परिचालक दीपाल सिंह को भी काफी चोट आई है। परिचालक द्वारा फोन कर सूचना देने पर 15 मिनट के अंतराल में पुलिस और एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुँची। घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया।

बताया गया कि बस में 22 यात्री सवार थे,चालक-परिचालक समेत 16 यात्री मुरादाबाद अस्पताल में है भर्ती। जिसमे से हल्के चोटिल को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वो बस में ही फँस गया था। 6 यात्री जो ठीक थे उन्हें काठगोदाम डिपो की बस में रुदपुर/हल्द्वानी को भेज गया। एक यात्री द्वारा दुर्घटना होने के बाद एक बस काठगोदाम डिपो की आई थी लेकिन उनके द्वारा दरवाजा नही खोला और बस लेकर रफूचक्कर हो गए। जिससे बस में बैठे यात्रियों ने काफी आक्रोश था।

From around the web