कोरोना संक्रमित हुए सीएम तीरथ, इन लोगों को खास तौर पर सावधान रहने की जरुरत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमित हो गए है। इसकी जानकारी खुद CM तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा है कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉ़जिटिव आयी है।
 
कोरोना संक्रमित हुए सीएम तीरथ, इन लोगों को खास तौर पर सावधान रहने की जरुरत
हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमित हो गए है। इसकी जानकारी खुद CM तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा है कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉ़जिटिव आयी है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नही है। डॉक्टर्स निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।

वहीं नैनीताल के जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल ने बताया है कि बीते रोज रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विश्व वानिकीय दिवस के अवसर पर रामनगर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया था। गर्ब्याल ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल आमडंडा के अलावा डिग्री कॉलेज हैलीपेड तथा गर्जिया मन्दिर में भी रहे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर संज्ञान में आयी है। ऐसे में जोशी पार्टी कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि, अधिकारी व अन्य लोग जो माननीय मुख्यमंत्री जी के सम्पर्क में आये हों, उनसे अपील की जाती है कि वे नियमानुसार आइसोलेट हो जायें ताकि से सभी का बचाव हो सके। उन्होंने कहा कि यदि किसी में कोरोना के लक्षण दृष्टिगोचर हो रहे हों तो वे तत्काल स्वास्थ्य महकमें से सम्पर्क करें।

From around the web