उत्तराखंड में शर्मनाक घटना, 5 साल की बच्ची से अपहरण के बाद दुष्कर्म 

 नैनीताल जिले के रामनगर में पड़ोसी युवक द्वारा चॉकलेट का लालच देकर 5 साल की मासूम बच्ची  का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
 
rape
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट ) नैनीताल जिले के रामनगर में पड़ोसी युवक द्वारा चॉकलेट का लालच देकर 5 साल की मासूम बच्ची  का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक पूछड़ी क्षेत्र में रहने वाली एक 5 साल की बच्ची बुधवार शाम गायब हो गई। बच्ची के परिजनों ने काफी ढूंढ खोज की लेकिन बच्ची नहीं मिली जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने कोतवाली पुलिस को बच्ची के गायब होने की सूचना दी।

 जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सीओ बलजीत सिंह भाकुनी तथा कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया। डॉग स्क्वायड को भी बुलवाया गया। ग्रामीणों ने भी पुलिस के साथ बच्ची को खोजना शुरु किया लेकिन पूरी रात बच्ची का पता नहीं चला। बृहस्पतिवार सुबह बच्ची को आरोपी युवक के साथ काशीपुर रोड स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री के पास से पकड़ लिया।

मामले की जानकारी देते हुए सीओ भाकुनी ने बताया कि बच्ची ने पूछताछ में पुलिस को कुछ नहीं बताया, मगर अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की। इस पर उसका मेडिकल कराया गया तो उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई ।

 आरोपी युवक मूलतः मुरादबाद का रहने वाला है पिछले कई साल से रामनगर में रहता है। अपने चार भाइयों के साथ यहां प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता है। बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 363 , 376 व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

From around the web