हल्द्धानी | नवविवाहिता ने फांसी लगा कर की खुदकुशी, 3 महीने पहले हुई थी शादी

 हल्द्धानी से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है।  यहां नवविवाहिता ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। बताया गया है कि युवती ने तीन महीने पहले सैन्यकर्मी से प्रेम विवाह किया था। 
 
HANGED
 

हल्द्धानी ( उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्धानी से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है।  यहां नवविवाहिता ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। बताया गया है कि युवती ने तीन महीने पहले सैन्यकर्मी से प्रेम विवाह किया था। 

मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर निवासी दिव्या (22) ने दिनेशपुर निवासी राकेश मौर्या से तीन माह पहले प्रेम विवाह किया था। दिव्या जगदंबानगर में किराये के कमरे में रहकर बीएससी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। उसके साथ शक्तिफार्म निवासी एक युवती रूम पार्टनर थी।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को उसकी रूम पार्टनर अपनी सहेली के घर खाना खाने के लिए गई हुई थी। जानकारी के मुताबिक रात 10 बजे जब वह वापस लौटी दरवाजा खटखटाया तो अंदर से आवाज नहीं आई। फोन भी रिसीव नहीं होने पर वह सहेली के पास वापस लौट गई। बुधवार सुबह नॉक करने पर दरवाजा नहीं खुला। खिड़की से झांका तो दिव्या कील के सहारे फंदे से लटकी दिखी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस की सूचना पर मृतका के पिता शिवशंकर भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

From around the web