हल्द्धानी | दिवाली की रात युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,परिवार में कोहराम

 हल्द्धानी के लालकुआं में दिवाली की रात एक 22 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से युवक के परिवार में कोहराम मच गया।
 
Suicide

हल्द्धानी (उत्तराखंड पोस्ट ) हल्द्धानी के लालकुआं में दिवाली की रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से युवक के परिवार में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत विद्युत कॉलोनी पश्चिमी राजीव नगर निवासी विजय कन्नौजिया(22) पुत्र अशोक कन्नौजिया दिवाली की रात सोने के लिए अपने कमरे में चला गया और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

जब शुक्रवार सुबह वह काफी देर कमरे के बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। परिजन इससे घबरा गए। उनको अनहोनी की आशंका हो गई थी।

युवक के परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो विजय का शव फंदे पर लटक हुआ था। ये देखर परिजनों में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुन पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है

From around the web