हल्द्वानी | 27 वर्षीय इंजीनियर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 

हल्द्वानी से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक इंजीनियर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने इंजीनियर के शव को पंखे से नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
 
हल्द्वानी | 27 वर्षीय इंजीनियर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक इंजीनियर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने इंजीनियर के शव को पंखे से नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मउ ईटावा का रहने वाला 27 वर्षीय शिवेंद्र तिवारी पुत्र राजवीर तिवारी हल्द्वानी में रिलायंस कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात था। बताया जा रहा है कि वह बरेली रोड स्थित हिमालया फार्म में करीब डेढ़ माह से किराये का कमरा लेकर रह रहा था और यहां चल रहे कंपनी का काम देख रहा था।

मंगलवार की सुबह जब शिवेन्द्र काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब कोई जवाब नहीं आया मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जब दरवाजा तोड़ा, तो कमरे में शिवेंद्र का शव पंखे पर लगे फंदे से लटकता मिला।

पुलिस ने शव को नीचे उतारकर कमरे की तलाशी ली लेकिन पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइट नोट नहीं मिला।पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी थी। साथ ही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

 


 

From around the web