हल्द्वानी | दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जल कर राख

हल्दानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां कुसुमखेड़ा रोड ऊंचापुल स्थित हार्डवेयर की दुकान में देर रात भीषण आग लग गई। आग लगने के चलते दुकान में रखे करीब 10 लाख से अधिक का समान जलकर खाक हो गया

 
fire
 

हल्दानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्दानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां कुसुमखेड़ा रोड ऊंचापुल स्थित हार्डवेयर की दुकान में देर रात भीषण आग लग गई। आग लगने के चलते दुकान में रखे करीब 10 लाख से अधिक का समान जलकर खाक हो गया

मिली जानकारी के मुताबिक नईबस्ती बनभूलपुरा निवासी नाजिम हुसैन की कुसुमखेड़ा ऊंचापुल में हार्डवेयर की दुकान है। बुधवार देर रात जब वह दुकान बंद करके घर पहुंचा तो उसे उसे आसपास के लोगों ने दुकान में आग लगने की जानकारी फोन पर दी।

आग लगने की सूचना पर पुलिस और अग्निशमन का वाहन किसी तरह से आग पर काबू पाया गया।माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी।

 

यह दुकान नईबस्ती बनभूलपुरा निवासी नाजिम हुसैन की है। कुसुमखेड़ा ऊंचापुल में स्थित हार्डवेयर की दुकान को नाजिम ने कल देर रात बंद किया और वह घर पहुंचा ही था कि दुकान के नजदीक रहने वाले लोगों ने उसे फोन पर जानकारी दी कि उसकी दुकान में आग लग गई है। आग लगने की सूचना पर पुलिस और अग्निशमन का वाहन किसी तरह से आग पर काबू पाया गया।

From around the web