हल्द्वानी | बेटी को बाइक में कॉलेज छोड़ने जा रहे पिता की डंपर से कुचलकर हुई मौत,बेटी घायल

हल्द्वानी से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां बेटी को बाइक से महिला कॉलेज छोड़ने जा रहे पिता की डंपर की टक्कर से मौत हो गई। जबकि बेटी बुरी तरह घायल हो गई।
 
accident

 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां बेटी को बाइक से महिला कॉलेज छोड़ने जा रहे पिता की डंपर की टक्कर से मौत हो गई। जबकि बेटी बुरी तरह घायल हो गई।

 

जानकारी के अनुसार चांदनी चौकी, दरम्वाल, रामपुर रोड निवासी 53 वर्षीय मान सिंह परगांई पुत्र मथुरा दत्त परगांई अपनी बेटी चेतना को मंगलवार सुबह डिग्री कॉलेज छोड़ने जा रहे थे। तभी पंचायत घर के पास पहुंचे ही रूद्रपुर की ओर से अनियंत्रित गति से आ रहे डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे दोनों काफी दूर जा छिटके और बुरी तरह घायल हो गये।

सूचना पर पहुंची टीपीनगर चौकी पुलिस ने 108 आपातकालीन सेवा की मदद से दोनों को उपचार के लिए डॉ सुशीला तिवारी अस्पताल भिजवाया। जह‌ां चिकित्सकों ने मान सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि उनकी पुत्री का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं डंपर को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को हिरासत में ले लिया है।

From around the web