हल्द्वानी | घास काटने गई महिला को गुलदार ने बनाया निवाला,परिवार में कोहराम

 उत्तराखंड में गुलदार का आंतक थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला हल्द्वानी का है।  दमुवाढूंगा क्षेत्र में जंगल में घास लेने गई महिला को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया।
 
leopard
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड में गुलदार का आंतक थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला हल्द्वानी का है।  दमुवाढूंगा क्षेत्र में जंगल में घास लेने गई महिला को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया।

घटना दमुवाढूंगा क्षेत्र में टंगर इलाके की है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह 44 वर्षीय नंदी सनवाल घास काटने के लिए टंगर के जंगल में गई थी। यहां घात लगाए बैठे गुलदार ने महिला पर हमला कर दिया और घसीट कर ले गया। जब महिला काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजन उसे तलाशने के लिए जंगल में गए।

जंगल में उन्हें महिला की चप्पलें व दरांती मिलीं। साथ ही घसीटे जाने के निशान भी दिखे। इस पर ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी। सूचना के बाद फतेहपुर रेंज वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव की तलाश की , झाड़ियों में महिला का शव बरामद कर लिया गया। गुलदार के आतंक से ग्रामीणों में दहशतका माहौल है। ग्रामीणों गुलदार के आतंक मुक्ति दिलाने की मांग की है।

From around the web