हल्द्वानी | जिला विकास प्राधिकरण की अहम बैठक, कमिश्नर दीपक रावत ने लिया बड़ा फैसला

जिला विकास प्राधिकरण की बैठक अध्यक्ष विकास प्राधिकरण/मण्डलायुक्त दीपक रावत की अध्यक्षता में सर्किट हाउस काठगोदाम में सम्पन्न हुई। रावत ने कहा कि प्राधिकरण के जो भी कार्य स्वीकृत किये जांए उनका समय-समय पर अवलोकन मानकों के अनुसार किया जाएं।
 
Deepak

 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) जिला विकास प्राधिकरण की बैठक अध्यक्ष विकास प्राधिकरण/मण्डलायुक्त दीपक रावत की अध्यक्षता में सर्किट हाउस काठगोदाम में सम्पन्न हुई। रावत ने कहा कि प्राधिकरण के जो भी कार्य स्वीकृत किये जांए उनका समय-समय पर अवलोकन मानकों के अनुसार किया जाएं।

प्राधिकरण की बैठक में मुख्यमंत्री घोषणा के अन्तर्गत कोश्याकुटौली तहसील में कामर्शियल शॉप के निमार्ण के स्थान पर पेट्रोल पम्प निर्माण की बोर्ड द्वारा प्रस्तुत प्रस्ताव पर विचार विमर्श किया गया।

चर्चा के उपरान्त निर्णय लिया गया पेट्रोल पम्प की स्थापना हेतु बोर्ड द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई। इसके साथ ही रामजे अस्पताल परिसर नैनीताल के कार्यालय भवन चिकित्सा सुविधाओं से सम्बन्धित होने के कारण प्रस्तावित भूखण्ड के सापेक्ष सभी मानक पूर्ण होने की दशा मे बोर्ड ने स्वीकृति प्रदान की।

बोर्ड की बैठक में प्रेमपाल सिह पुत्र रामसिह ग्राम करायत चतुर सिह तहसील हल्द्वानी भूमि में इण्डियन आॅयल कार्पोरेशन का रिटेल आउटलेट ए बी की स्थापना हेतु मार्ग में चैडाई के मानकों मे शिथिलता के बारे मे बोर्ड मे विचार विमर्श किया गया। बोर्ड के सदस्यों ने प्रस्ताव के दृष्टिगत उपरोक्त मार्ग के मानक मे शिथिल करने की संस्तुति प्रदान की। बैठक मेे प्राधिकरण की आय एवं व्यय पर भी विस्तृत चर्चा की गई।

बैठक में उपाध्यक्ष जिला विकास प्राधिकरण नरेन्द्र सिह भण्डारी, सचिव पंकज उपाध्याय, अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी,मुख्य वित्त अधिकारी पूजा नेगी,कोषाधिकारी हेम काण्डपाल,उपाध्यक्ष उधमसिह नगर एचसी काण्डपाल, सिटी मजिस्टेट ऋचा सिह, प्लानर हरिशेखर बिष्ट, पार्षद प्रमोद तोलिया आदि उपस्थित थे।

From around the web