हल्द्वानी | MBPG कॉलेज के पास यूनीपोल पर चढ़कर होर्डिंग लगा रहा था युवक,नीचे गिरने से दर्दनाक मौत

 
mbpg
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट)  हल्द्वानी से दुखद खबर सामने आई है। यहां एमबीपीजी कॉलेज के सामने यूनिपोल पर होर्डिंग लगाने के लिए चढ़े एक युवक की नीचे गिरने से दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सराय लुहनिया, पोस्ट रवाईपुर तिलहर, शाहजहांपुर का मूल निवासी 28 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र मक्खन लाल हल्द्वानी में कुमाऊं एडवरटाइजिंग कंपनी में काम करता था। नौ अक्टूबर को एक होटल के आयोजन की तैयारियां चल रही थीं।

एजेंसी के मालिक के कहने पर फ्लैक्सी लगाने के लिए रविवार की शाम को वह एमबीपीजी कॉलेज के पास यूनिपोल पर चढ़ गया। मनोज होर्डिंग लगाने ऊपर चढ़ गया लेकिन बैलेंस बिगड़ने के बाद जमीन पर गिर गया। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है कि युवक ने सुरक्षा के लिहाज से सिर पर कुछ नहीं पहना था। चर्चाएं ये भी हैं कि युवक को यूनिपोल पर करंट लग गया। जिस वजह से ये हादसा हुआ

 

भोटियापड़ाव चौकी इंचार्ज संजय बृजवाल और कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने घटनास्थल का मुआयना किया। चौकी प्रभारी ने बताया कि शव मोर्चरी में रख दिया है। करंट से मौत की चर्चा के बीच उन्होंने साफ किया कि मृतक के शरीर पर जलने के निशान नहीं हैं। नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने अनुबंधित कंपनी के प्रतिनिधि से डिटेल मांगी है। साथ ही लापरवाही की दशा में कार्रवाई की बात कही है।

From around the web