हल्द्वानी | दिल्ली से काठगोदाम आ रही ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आयी है। दिल्ली से काठगोदाम आ रही उत्तरांचल संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की कटकर दर्दनाक मौत हो गई।
 
DIED

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आयी है। दिल्ली से काठगोदाम आ रही उत्तरांचल संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की कटकर दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना की सूचना इंजन के लोको पायलट ने तुरंत लालकुआं स्टेशन को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे रेलवे सुरक्षा बल एवं पंतनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उस को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बीती रात दिल्ली से काठगोदाम आ रही उत्तरांचल संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से हल्दी और लालकुआं स्टेशन के बीच एक अज्ञात युवक खंबा नंबर 63/3-4 के पास कट गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जंगल में हुई इस घटना का आभाष ऐसे ही लोको पायलट को हुआ तो उसने घटना की सूचना तुरंत लाल कुआं रेलवे स्टेशन को दी।

इसके बाद मौके पर पहुंचे रेलवे सुरक्षा बल के उपनिरीक्षक सुदर्शन थापा ने जांच पड़ताल कर इसकी सूचना सिविल पुलिस पंतनगर को दी, जहां पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया उक्त अज्ञात व्यक्ति की उम्र करीब 35 साल एवं उसकी जेब से कुछ रूपय बरामद हुए है रेलवे सुरक्षा बल आसपास के लोगों से उस मृत व्यक्ति की पहचान करने का प्रयास कर रही है ।

From around the web