हल्द्वानी | अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया ट्रक, चालक की मौत

गौला बाईपास पुल पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में चालक की मौत हो गयी।  जबकि क्लीनर सुरक्षित बच गया।
 
accident
 

ल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) गौला बाईपास पुल पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में चालक की मौत हो गयी।  जबकि क्लीनर सुरक्षित बच गया।

पुलिस के अनुसार भोजीपुरा बरेली निवासी चोखेलाल (55) पुत्र छोटेलाल बीते शुक्रवार सितारगंज से आरएफसी का गेहूं लेकर हल्द्वानी आ रहा था। चालक के साथ ऊधमसिंह नगर जिले के सुलतानपुर पट्टी निवासी क्लीनर सतवीर सिंह भी बैठा था।

देर रात गौला बाईपास पुल पर चढ़ाई पर ट्रक अनियंत्रित हो गया और बैक होने लगा। पूछताछ में ट्रक क्लीनर सतवीर पुत्र बुद्धि सिंह निवासी सुल्तानपुर पट्टी बाजपुर ने बताया कि ट्रक के पीछे जाने पर चालक ने उसे यह कहकर उतार दिया कि वह टायर में पत्थर लगाये। जैसे ही वह उतरा ट्रक पीछे जाकर पेड़ से टकरा गया। इस पर चालक ने छलांग लगा दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 सूचना पर शनिवार को पहुंचे ट्रक चालक के बेटे प्रमोद गंगवार ने हत्या की आशंका जताई। काठगोदाम थाना एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

From around the web