हल्द्वानी |  सेल्फी के चक्कर में गौला पुल से नीचे गिरा युवक, मौत

 
इन दिनों सेल्फी का क्रेज युवाओं पर इस कदर छाया हुआ है कि वे अपनी जान तक की परवाह नहीं करते हैं। इस दौरान कुछ युवाओं की जान भी चली जाती है। ताजा मामला हल्द्वानी का है। यहां गौला पुल में एक युवक की सेल्फी के चक्कर में पुल से नीचे गिरने से मौत हो गई। 
 
suicide

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) इन दिनों सेल्फी का क्रेज युवाओं पर इस कदर छाया हुआ है कि वे अपनी जान तक की परवाह नहीं करते हैं। इस दौरान कुछ युवाओं की जान भी चली जाती है। ताजा मामला हल्द्वानी का है। यहां गौला पुल में एक युवक की सेल्फी के चक्कर में पुल से नीचे गिरने से मौत हो गई।

 मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह लगभग सवा 8 बजे गौला पुल पर सेल्फी खींच रहा एक युवक असंतुलित होकर पुल से नीचे जा गिरा। इस घटना की जानकारी तुरंत वनभूलपुरा पुलिस को दी गई। जहां से पुलिस टीम पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को अपने ही वाहन में बिठाकर बेस चिकित्सालय पहुंचाया। लेकिन यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव का पंचनामा करवा पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक शिनाख्त इंदिरा नगर निवासी 22 वर्षीय नूर हसन पुत्र छोटे के रूप में हुई।युवक की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है।

From around the web