नैनीताल | दीक्षा हत्याकांड का 36 घंटे में खुलासा, मुख्य आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान गिरफ्तार

नैनीताल पुलिस ने महिला पर्यटक दीक्षा हत्याकांड का 36 घंटों में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है।
 
Diksha

 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल पुलिस ने महिला पर्यटक दीक्षा हत्याकांड का 36 घंटों में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि 15/16 अगस्त 2021 की रात्रि ऋषभ उर्फ इमरान की महिला मित्र दीक्षा दोस्तों सहित नैनीताल घूमने आए इस दौरान नैनीताल स्थित होमस्टे में रुककर दीक्षा मिश्रा की जन्मदिन की पार्टी की गई जिसके बाद उनके दोस्त भी अपने दूसरे कमरे पर चले गए। रात में ऋषभ उर्फ इमरान द्वारा अपनी महिला मित्र से आपसी कहासुनी के बाद दीक्षा मिश्रा की गला दबाकर हत्या कर दी गई और वह होटल से भाग गया।

अस्पताल के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन कर टीम को रवाना किया गया पुलिस टीम द्वारा दिनांक 17/08/2021 की सायं आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान को गाजियाबाद सिगरेट और किया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान ने बताया कि वह लंबे समय से दीक्षा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था लेकिन पिछले दो ढाई महीनों से छोटी-छोटी बातों को लेकर उनके बीच में झगड़ा हो रहा था। इस बीच 15 अगस्त की रात्रि को भी उनके बीच कहासुनी हो गई और झगड़ा हो गया आवेश में आकर उसके द्वारा उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई। इमरान ने कहा कि वह किसी तरह दीक्षा से पीछा छुड़ाना चाहता था। आज दिनांक 18 अगस्त 2021 को देवेंद्र पिंचा पुलिस अधीक्षक अपराध/यातायात नैनीताल द्वारा कोतवाली मल्लीताल में घटना का अनावरण करते हुए आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत भेजा गया।

From around the web