नैनीताल | दो पर्यटक निकले कोरोना संक्रमित,मचा हड़कंप

कोरोना में लगी बंदिशों में ढील के बाद से काफी संख्या में पर्यटक नैनीताल सरोवर नगरी पहुंच रहे हैं। वीकेंड पर होटल में फुल बुकिंग, सड़कों में लंबा जाम लग रहा है।
 
Nainital

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना में लगी बंदिशों में ढील के बाद से काफी संख्या में पर्यटक नैनीताल सरोवर नगरी पहुंच रहे हैं। वीकेंड पर होटल में फुल बुकिंग, सड़कों में लंबा जाम लग रहा है।

 

दरअसल गुरुवार को प्रशासन की तरफ से रैंडम जांच कराई जा रही थी। इसी बीच खबर ने सबको हैरान कर दिया है। रैंडम जांच में दो पर्यटक संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि जिला प्रशासन के निर्देशों पर रोजाना रैंडम जांच की जा रही है।

बीडी पांडे अस्पताल टीम द्वारा अलग अलग जगहों पर पर्यटकों, स्थानीय लोगों व व्यापारियों की रैंडम जांच की जा रही है। गुरुवार को अस्पताल की टीम ने तल्लीताल चौराहे में शिविर लगाकर 23 पर्यटकों की कोरोना जांच की। इनमें पलवल हरियाणा निवासी तीन पर्यटकों में से एक ही परिवार के दो सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए।

शहर में ही घूम रहे दो पर्यटकों के संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके बाद खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने इन सैलानियों को नैनीताल से वापिस भेज दिया।

From around the web