दोस्‍तों के साथ नैनीताल घूमने पहुंचे युवक की संदिग्ध मौत, परिवार में कोहराम

श्रीनगर गढ़वाल से दोस्तों के साथ नैनीताल घूमने गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस खबर से युवक के परिवार में कोहराम मच गया।

 
 
suicide
 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) श्रीनगर गढ़वाल से दोस्तों के साथ नैनीताल घूमने गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस खबर से युवक के परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर गढ़वाल निवासी अनुराग पुत्र दिगंबर बुधवार को अपने 3 दोस्तों के साथ घूमने के लिए श्रीनगर गढ़वाल ले नैनीताल आया हुआ था। दिनभर घूमने के बाद देर शाम सभी दोस्तों ने साथ बैठकर काफी शराब पी और फिर सब सो गए लेकिन देर रात अचानक अनुराग की तबीयत खराब हो गई। होटल कर्मियों को सूचना देने के बाद दोस्त उसे लेकर बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया

तल्लीताल एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला हृदयघात का मालूम पड़ रहा है। लेकिन अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है।

From around the web