हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आकर स्कूटी सवार बिरला स्कूल के शिक्षक समेत दो की मौत

हल्द्वानी से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। यहां मंगलवार देर शाम रामपुर रोड में एक ट्रक ने स्कूटी सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे के एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 
hhh
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट ) हल्द्वानी से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। यहां मंगलवार देर शाम रामपुर रोड में एक ट्रक ने स्कूटी सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे के एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ सिटी कालोनी देवलचौड़ खाम निवासी नितिन शर्मा पुत्र हरि प्रकाश स्कूटी से अपने साथी सौरभ जोशी के साथ घर की ओर जा रहा था। तभी रामपुर रोड पर नेक्सा शोरूम के पास उनकी स्कूटी हल्द्वानी से रुद्रपुर की ओर जा रहे ट्रक की चपेट में आ गई हादसे के दौरान ट्रक मौके पर ही पलट गया था, जबकि चालक फरार हो गया।

सूचना मिलते ही गन्ना सेंटर चौकी प्रभारी संजीत राठौर और एसआई मनोज यादव मौके पर पहुंचे। हादसे में नितिन शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई थी आनन-फानन में सौरभ जोशी को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 बताया जा रहा है कि नितिन शर्मा हल्द्वानी के आर्यमान विक्रम बिरला स्कूल के शिक्षक थे। बताया जा रहा है कि मूल रूप से बागेश्वर निवासी सौरभ, नितिन के घर पर ही किराये पर रहता था। हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

From around the web