हल्द्वानी में नाबालिग की हत्या मामले में 2 युवक गिरप्तार, बताई ये वजह

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां इंदिरा नगर में नाबालिग लड़की की हत्या से सनसनी फैल गई ।  इंदिरा नगर फाटक में जंगल के पास नाबालिग लड़की का शव मिला है।
 
hh
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट )  हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां इंदिरा नगर में नाबालिग लड़की की हत्या से सनसनी फैल गई ।  इंदिरा नगर फाटक में जंगल के पास नाबालिग लड़की का शव मिला है।

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिसके बाद आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने जंगल के पास से किशोरी का शव बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 29 सितंबर को 15 वर्षीय किशोरी निदा खान घर से लापता हो गई। परिवार वालों ने उसकी तलाश की तो कुछ पता नहीं चला जिसके बाद लड़की के परिजनों ने बनभूलपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया जहां पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करके तलाश शुरु की और जांच में दो युवकों का नाम सामने आने के बाद दोनों से पुलिस ने सख्ती दिखाई। जिसके बाद युवकों के बयान के आधार पर नाबालिग का शव रेलवे लाइन के समीप जंगल से बुधवार की सुबह बरामद हुआ।

आशंका जताई जा रही है कि युवकों ने नाबालिग की गला दबाकर हत्या की गई है। शव मिलने की सूचना के बाद एसएसपी, एसपी सिटी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र निवासी दो युवक आलमारी बनाने का कार्य करते हैं। युवकों का कहना है कि मृतक लड़की से उनका इश्क था। लड़की ने जब स्वीकार नहीं किया तो उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस दोनों युवकों से अन्य पहलुओं पर भी गहनता से पूछताछ की जा रही है।

From around the web