उत्तराखंड  | लापता छात्र का शव नदी  किनारे मिला, परिजनों में कोहराम

कोटाबाग की दाबका नदी के किनारे से सोमवार की देर शाम को एक 15 वर्षीय किशोर का शव बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि किशोर रविवार से लापता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

 
 
suicide

कालाढूंगी (उत्तराखंड पोस्ट ) कोटाबाग की दाबका नदी के किनारे से सोमवार की देर शाम को एक 15 वर्षीय किशोर का शव बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि किशोर रविवार से लापता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

पुलिस के अनुसार कोटाबाग के दोहनियां निवासी दयाल सिंह पटवाल का 15 वर्षीय पुत्र मदन पटवाल रविवार सुबह कोटाबाग में आयोजित कार्यक्रम के लिए घर से निकला था। शाम तक घर नहीं पहुंचने के कारण परिजनों ने मदन की गुमशुदगी कोटाबाग चौकी में दर्ज कराई। लेकिन कुछ समय बाद ही मदन का शव मिलने की सूचना से उनके होश उड़ गए।

सोमवार की देर शाम ग्रामीणों ने बालक का शव दाबका नदी के पास देख कर सूचना ग्राम प्रधान को दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।

मदन चांदपुर के सरकारी स्कूल में कक्षा नौ का छात्र था। मदन पांच बहनों में सबसे छोटा व इकलौता भाई था। उसकी मौत की सूचना पर घर में कोहराम छा गया। थानाध्यक्ष नदंन सिंह रावत ने बताया की प्रथम दृष्टया छात्र की मौत डूबने से प्रतीत हो रही है। इसकी जांच की जा रही है।

From around the web