उत्तराखंड | भीमताल झील में मिला लापता शिक्षक का शव,मचा हड़कंप

पिथौरागढ़ के गुरना निवासी एक शिक्षक का शव मंगलवार को भीमताल झील से मिला है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है 
 
उत्तराखंड | भीमताल झील में मिला लापता शिक्षक का शव,मचा हड़कंप

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ निवासी एक शिक्षक का शव मंगलवार को भीमताल झील से मिला है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

जानकारी के मुताबिक पिथौरागढ़ के रूरल गुरना निवासी कुंदन सिंह (52) पुत्र नारायण सिंह बेरीनाग में राममंदिर जूनियर हाईस्कूल में शिक्षक था। परिजनों के मुताबिक वह 17 अप्रैल को घर पर हल्द्वानी इलाज के लिए जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन तब से घर नहीं लौटा था।

 परिजनों ने बेरीनाग में उनकी गुमशुदगी दर्ज करायी थी। भीमताल के थाना प्रभारी रमेश सिंह बोरा ने बताया कि लापता शिक्षक की लोकेशन भीमताल और आसपास मिली थी।

उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर 12 बजे स्थानीय लोगों को एक व्यक्ति का शव झील में दिखाई दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को झील से निकाला। शव के पास से समस्त दस्तावेज मोबाइल आधार कार्ड मौजूद थे जिसके आधार पर परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया परिजन मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

From around the web