हल्द्वानी | अब ऑनलाइन मिलेगी शादी समारोह की अनुमति,यहां करना होगा आवेदन

 उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।
 
हल्द्वानी | अब ऑनलाइन मिलेगी शादी समारोह की अनुमति,यहां करना होगा आवेदन

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

बुधवार को प्रदेश भर में कोरोना के 4807 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 134012 पहुंच गई है। वहीं बुधवार को 34 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

वहीं नैनीताल जिले में बुधवार को कोरोना के 818 नए केस मिले हैं। अब कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते जिला प्रशासन ने शादी समारोह के लिए ऑनलाइन अनुमति देने की व्यवस्था की है। सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक शादी विवाह के आयोजन में परमिशन के लिए लोगों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ रहे थे लेकिन अब प्रशासन ने लोगों की परेशानी को देखते हुए शादी समारोह में 100 लोगों की अधिकतम अनुमति के लिए वेबसाइट www.mynainital.in लांच की है जिस को तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, जिस परिवार में समारोह है वह अनुमति का आवेदन सीधे कर सकता है और अपने अनुमति पत्र के एप्लीकेशन नंबर का प्रयोग करके स्वीकृति मिल जाने के बाद वेबसाइट से परमिशन डाउनलोड कर सकता है।

From around the web