उत्तराखंड | नशे में धुत होकर सेल्‍फी ले रहे थे युवक, गहरी खाई में गिरे

आज-कल युवा तो युवा बच्चे हों या बूढ़े, सेल्फी का भूत हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। सेल्फी की दीवानगी लोगों पर इस कदर हावी हो गई है, कि लोग इसके चक्कर में तरह-तरह के जोखिम उठाने से भी बाज नहीं आते।
 
जान देकर चुकानी पड़ी Selfie की कीमत, फ्लाईओवर से नीचे गिरा युवक
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) आज-कल युवा तो युवा बच्चे हों या बूढ़े, सेल्फी का भूत हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। सेल्फी की दीवानगी लोगों पर इस कदर हावी हो गई है, कि लोग इसके चक्कर में तरह-तरह के जोखिम उठाने से भी बाज नहीं आते।

ताजा मामला हल्द्वानी का है यहां शराब पीकर सेल्फी लेना दो युवकों को भारी पड़ गया। युवक सेल्फी लेते समय गहरी खाई में जा गिरे। सूचना पर काठगोदाम पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया। दोनों को बाहर निकाला गया।

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक के अनुसार हल्द्वानी निवासी दीपक सिजवाली अपने कुछ दोस्तों के साथ हैड़ाखान क्षेत्र में घूमने गया था। वहां सभी दोस्तों ने शराब पी।  इसके बाद सभी सेल्फी प्वाइंट चले गए। सेल्फी प्वॉइंट से दीपक गहरी खाई में गिर गया सूचना पर पुलिस ने युवक को रेस्क्यू कर 150 मीटर खाई से निकाला। वहीं देर शाम दमुवाढुंगा निवासी तुषार टम्टा भी शराब के नशे में सेल्फी खींचने वहां पहुंच गया और खाई में गिर गया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक चोटिल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

From around the web