उत्तराखंड |  होटल के कमरे में महिला की गला दबाकर हत्‍या, जानिए पूरा मामला

 नैनीताल ज़िले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक होटल में महिला का शव मिला है।
 
Dead Body

लालकुआं (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल ज़िले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक होटल में महिला का शव मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला घर से हरेला पर घोड़ानाला स्थित मायके के लिए निकली थी और होटल में दो दिनों से अल्मोड़ा के द्वाराहाट निवासी निवासी पान सिंह के साथ रह रही थी ।

शुक्रवार को होटल का कमरा पान सिंह द्वारा बुक कराया गया था। महिला का शव होटल के कमरे में अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला । मामला संदिग्ध देख होटल प्रबंधन ने कोतवाली पुलिस को फोन किया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे कोतवाल संजय कुमार ने कमरे में जाकर देखा तो महिला मृत पड़ी थी।

होटल में महिला की हत्या की सूचना के बाद जहां क्षेत्र में सनसनी फैल गई वही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद उपनिरीक्षक नंदन रावत के नेतृत्व में फॉरेंसिक टीम भी होटल पहुंच गई। मामले में पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर पर होटल में ठहरे महिला के प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

महिला के पति ओमप्रकाश ने हत्या की तहरीर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करेगी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी।

From around the web