उत्तराखंड से बड़ी खबर- यहां चलती बस के निकले दो पहिए , यात्रियों में मची चीख -पुकार

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Pauri-Garhwal

उत्तराखंड से बड़ी खबर- यहां चलती बस के निकले दो पहिए , यात्रियों में मची चीख -पुकार

bbbbbbbb

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में में हादसे रुकने का नाम नही ले रहे है। अब पौड़ी गढ़वाल ज़िले से रिखणीखाल के लिए जा रही बस के एक तरफ के दोनों पहिए निकल गए। गनीमत यह रही कि बस पलटी नहीं 23 यात्रियों की जान बाल-बाल बची।


 

पौड़ी गढ़वाल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में में हादसे रुकने का नाम नही ले रहे है। अब पौड़ी गढ़वाल ज़िले से रिखणीखाल के लिए जा रही बस के एक तरफ के दोनों पहिए निकल गए। गनीमत यह रही कि बस पलटी नहीं 23 यात्रियों की जान बाल-बाल बची।

 

जानकारी के अनुसार सोमवार को जीएमओयू की बस कोटद्वार से रिखणीखाल के लिए 23 सवारियां लेकर रवाना हुई । कोटद्वार से करीब 23 किलोमीटर आगे फतेहपुर के समीप बस में तकनीकी खराबी आ गई। बस चालक ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर यात्रियों के लिए कंपनी से दूसरी बस मंगवा दी।

दोपहर करीब दो बजे दूसरी बस फतेहपुर पहुंची और पहली बस की सवारियों को लेकर आगे बढ़ गई। तभी करीब एक किलोमीटर आगे अचानक बस के एक ओर से आगे-पीछे के दोनों पहिए निकल गए और बस एक ओर लटक गई। गनीमत रही कि बस सड़क में नहीं पलटी। नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

 

इस घटना के बाद यात्रियों में दशहत मच गई। यात्री किसी तरह बस से बाहर निकल आए। इसके बाद यात्रियों ने कंपनी की बस से तौबा कमें जाने से मना कर दिया वे लोग अलग-अलग मैक्स वाहनों से गंतव्य के लिए रवाना हुए।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे