उत्तराखंड में यहां हो रहा है ब्रिज का लाइव लोड टेस्ट, 27 जुलाई तक बंद रहेगा मोटर मार्ग

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Pauri-Garhwal

उत्तराखंड में यहां हो रहा है ब्रिज का लाइव लोड टेस्ट, 27 जुलाई तक बंद रहेगा मोटर मार्ग

Pauri

अगर आप उत्तराखंड में गढ़वाल मंडल में सफर कर रहे हैं या आगे सफर पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। दरअसल इन दिनों पौड़ी-देवप्रयाग मोटर मार्ग ब्रिज पर लाइव लोड टेस्ट किया जा रहा है, जिस कारण यह मोटर मार्ग 27 जुलाई 2022 तक वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह से बंद रहेगा।


 

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) अगर आप उत्तराखंड में गढ़वाल मंडल में सफर कर रहे हैं या आगे सफर पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। दरअसल इन दिनों पौड़ी-देवप्रयाग मोटर मार्ग ब्रिज पर लाइव लोड टेस्ट किया जा रहा है, जिस कारण यह मोटर मार्ग 27 जुलाई 2022 तक वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह से बंद रहेगा।

उत्तराखंड पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा- पौड़ी-देवप्रयाग मोटर मार्ग ब्रिज पर लाइव लोड टेस्ट किया जा रहा है, जिस कारण मोटर मार्ग दिनांक 25-27 जुलाई, 2022 तक बंद रहेगा।

ऐसे में आपसे अनुरोध हैं कि यात्रा के दौरान किसी भी परेशानी से बचने के लिए इस मोटर मार्ग का प्रयोग न करें और सफर करना बहुत जरुरी है तो वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे