उत्तराखंड से दुखद खबर - 3 किशोरों के शव मिलने से हड़कंप, 3 दिन से थे लापता

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Pauri-Garhwal

उत्तराखंड से दुखद खबर - 3 किशोरों के शव मिलने से हड़कंप, 3 दिन से थे लापता

ssssssss


 

पौड़ी गढ़वाल (उत्तराखंड पोस्ट) पौड़ी गढ़वाल ज़िले से दुखद खबर सामने आ रही है। कोटद्वार से पिछले तीन दिन से लापता तीन किशोरों के शव पुलिस ने सोमवार को खोह नदी में बरामद किए हैं। घटना के बाद किशोरों के परिवार में कोहराम मच गया।

 

 जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे गोविंदनगर निवासी आर्यन, नमो व रौनक एक स्कूटी से निकले। लेकिन, शाम तक घर वापस नहीं लौटे।  परिजनों ने खोजबीन शुरू की  कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी तीनों की तलाश में जुटे रहे लेकिन उनका कही पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह कुंभीचौड़ क्षेत्र में तीनों को स्कूटी पर जाते देखा गया था।

 

सोमवार सुबह तीनों के शव खोह नदी में बरामद हुए है। साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिया के नीचे से उनकी स्कूटी भी बरामद की है। माना जा रहा है कि कोटद्वार दुगड्डा मार्ग पर स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गई होगी और तीनों युवक स्कूटी समेत पुल से नीचे जा गिरे।

 एसडीआरएफ और पुलिस टीम ने तीनों शवों को खोह नदी से निकाला। तीनों किशोरों के शवों को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे