उत्तराखंड | चुनाव ड्यूटी में आए BSF के 30 जवान पॉजिटिव,मचा हड़कंप

 उत्तराखंड में कोरोना फिर रफ्तार पकड़ने लगा है। पिछले 24 घंटे में प्रदेशभर में कोरोना के 2916 मामले सामने आए हैं वहीं 3 मरीजों की मौत हुई है ।
 
corona

कोटद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड में कोरोना फिर रफ्तार पकड़ने लगा है। पिछले 24 घंटे में प्रदेशभर में कोरोना के 2916 मामले सामने आए हैं वहीं 3 मरीजों की मौत हुई है ।

इसी बीच बड़ी खबर कोटद्वार से सामने आई है। यहां विधानसभा चुनाव में सुरक्षा के लिए पहुंचे BSF की 50वीं बटालियन की ई-कंपनी में तैनात 30 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

BSF की 50वीं बटालियन की ई-कंपनी को कोटद्वार विधानसभा चुनाव की सुरक्षा व्यवस्था के लिए बुलाया गया है। यह कंपनी कोटद्वार से पहले राजस्थान के भुज बॉर्डर पर तैनात थी. मंगलवार सुबह कंपनी के अधिकारियों सहित 82 जवान कोटद्वार पहुंचे.थे। बटालियन में 84 जवान शामिल हैं। बटालियन को भाबर क्षेत्र के अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज कलालघाटी में रुकवाया गया है। इन जवानों का कोरोना एंटीजन टेस्ट किया।

इस संबंध में दुगड्डा ब्लॉक के कोविड प्रभारी डा मनोज कुमार ने बताया कि बीती शाम स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 84 जवानों का कोविड एंटीजन टेस्ट किया गया, जिनमें से 30 जवानों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बताया की इन जवानों को विद्यालय में ही अलग कमरों में क्वारंटीन किया गया है।बड़ी तादात में जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर पुलिस और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा है.

From around the web