उत्तराखंड | दुकान बंद कर घर को आ रहे बुजुर्ग को गुलदार ने बनाया अपना निवाला

उत्तराखंड में गुलदार का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब दुखद खबर पिथौरागढ़ जिले से सामने आ रही है । यहां एक व्यक्ति को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। नौवें दिन राजेन्‍द्र का शव जंगल में क्षत-विक्षत बरामद हुआ है। 
 
leopard
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड में गुलदार का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब दुखद खबर पिथौरागढ़ जिले से सामने आ रही है । यहां एक व्यक्ति को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। नौवें दिन राजेन्‍द्र का शव जंगल में क्षत-विक्षत बरामद हुआ है।मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है 

जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिले के डुंगरी गांव निवासी राजेंद्र सिंह मेहता लालघाटी में एक दुकान में कई साल से काम करते थे । बीते एक जनवरी को उस समय अचानक लापता हो गए थे जब वह रात आठ बजे दुकान बंद कर लालघाटी से अपने घर आ रहे थे।

लेकिन रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने उसकी खोज शुरू की लेकिन राजेन्‍द्र का आठ दिन तक कोई पता नहीं चल सका। रविवार शाम को  डुंगरी गांव के युवकों ने सीसीटीवी फुटेज के अनुसार लालघाटी क्षेत्र में खोजबीन की तो शाम साढ़े पांच बजे सड़क से दो सौ मीटर नीचे एक झाड़ी में उनका क्षत-विक्षत शव देखा। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर थल थाने के थानाध्यक्ष हीरा सिंह डॉगी पुलिस टीम कॉस्टेबल रमेश शर्मा, गणेश राम तथा वन विभाग के वन बीट अधिकारी नवीन चंद्र जोशी,योगेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। शव को खाई से पुलिस टीम ने ग्रामीणों के मदद से निकाला।  शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय को भेज दिया हैं

From around the web