उत्तराखंड | अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, 1 की मौत , 4 गंभीर रूप से घायल

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Rudraprayag

उत्तराखंड | अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, 1 की मौत , 4 गंभीर रूप से घायल

accident

उत्तराखंड के पर्वतीय पर्वतीय मार्गों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला रुद्रप्रयाग जिले का है।


 

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पर्वतीय पर्वतीय मार्गों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला रुद्रप्रयाग जिले का है।

यहां तिलवाड़ा-मयाली मोटरमार्ग पर एक अल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई। हो गई हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए ।

 

SDRF टीम को शुक्रवार देर रात्रि थाना अगस्त्यामुनी से सूचना प्राप्त हुई कि मयाली तिलवाड़ा के बीच एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गया।उपरोक्त सूचना मिलते ही एसडीआरएफ पोस्ट अग्स्त्यामुनी से उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

 

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पता चला कि उक्त वाहन ऑल्टो कार जिसमे 05 लोग सवार थे जो मयाली से पैखाल की ओर आ रहे आ रहे थे तिलवाड़ा से थोड़ी दूर आगे जाकर वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होकर लगभर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

 

 एसडीआरएफ टीम द्वारा रात्रि के घनघोर अंधेरे में त्वरित रेस्क्यू कररेस्क्यू कर उक्त वाहन में सभी घायलों को मुख्य तक लाया गया तथा उसके उपरांत सर्वप्रथम प्राथमिक उपचार देकर 108 के माध्यम से अस्पताल भेजा गया व मृतक के शव को पुलिस के सुपुर्द किया गया।