उत्तराखंड |  गहरी खाई में गिरी कार,एक ही परिवार के 2 की मौत, 3 घायल

रुद्रप्रयाग जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई जिससे वाहन में सवार दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हैं। चालक का भी कोई पता नहीं चल पाया है।

 
nnn

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) रुद्रप्रयाग जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई जिससे वाहन में सवार दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हैं। चालक का भी कोई पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह एक कार चमोली से देहरादून की ओर जा रही थी । वाहन में कुल 6 लोग सवार थे सभी लोग एक ही परिवार के थे। करीब साढ़े नौ बजे  रतूड़ा के पास वाहन अनियंत्रित होकर नीचे नदी की ओर खाई में गिर गया।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस, घोलतीर चौकी, एसडीआरएफ, फायर सर्विस, डीडीआरएफ, जल पुलिस मौके पर पहुंची। । दो मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तीन घायलों को रुद्रप्रयाग जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद बेस अस्पताल श्रीनगर रैफर किया गया।  वाहन चला रहे दयाल सिंह बिष्ट का अभी कोई पता नहीं लग पाया है जल पुलिस, पुलिस और डीडीआरएफ द्वारा लापता की खोजबीन की जा रही है।

From around the web