उत्तराखंड में बड़ा हादसा, खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Tehri-Garhwal

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, खाई में गिरा वाहन, चालक की मौत

ACCIDENT

उत्तराखंड के टिहरी जिले से एक हादसे की खबर मिली है।  रजाखेत घनसाली क्षेत्र में गुरुवार को देर को एक वाहन खाई में गिर गया। हादसे में वाहन चालक की दर्दनाक मोत हो गई है। हादसे के बाद सुचना पाकर पहुंची एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने शव को बरामद किया।


 

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के टिहरी जिले से एक हादसे की खबर मिली है।  रजाखेत घनसाली क्षेत्र में गुरुवार को देर को एक वाहन खाई में गिर गया। हादसे में वाहन चालक की दर्दनाक मोत हो गई है। हादसे के बाद सुचना पाकर पहुंची एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने शव को बरामद किया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को देर रात्रि एसडीआरएफ टीम को जिला नियंत्रण कक्ष द्वारा एसडीआरएफ टीम को अवगत कराया गया कि रजाखेत घनसाली क्षेत्र में एक वाहन गहरी खाई में गिर गया है।

उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट कोटी कॉलोनी से उपनिरीक्षक सचिन रावत के नेतृत्व में टीम रवाना हुई। एसडीआरएफ टीम के घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि उक्त वाहन में एक युवक सवार था। जो कि रजाखेत के समीप वाहन अनियंत्रित होने पर 400 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिससे उक्त युवक की मौके पर मृत्यु हो गई।

एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित रेस्क्यू करते हुए अत्यधिक विषम परिस्थितियों में 400 मीटर गहरी खाई में उतरकर उक्त युवक तक पहुंच बनाई।

उक्त युवक विनोद सिंह s/o कालिका सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी प्रताप नगर टिहरी गढ़वाल के शव को बरामद कर रोप के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया।