उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार,शिक्षक समेत दो की मौत

उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी है । भारी बारिश के चलते हादसों की खबर सामने आ रही है। ताजा मामला टिहरी जिले से सामने आया है। यहां बालगंगा तहसील के नागेश्वर सौड़-गोना मोटर मार्ग पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से एक शिक्षक व एक ग्राम प्रहरी की मौत हो गई।
 
aaaa
 

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी है । भारी बारिश के चलते हादसों की खबर सामने आ रही है। ताजा मामला टिहरी जिले से सामने आया है। यहां बालगंगा तहसील के नागेश्वर सौड़-गोना मोटर मार्ग पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम कार सवार चमियाला से सरकंडा गांव जा रहे थे। नागेश्वर सौड़ के बुगलीधार के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

कार गहरी खाई में गिरने से उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे  में प्राथमिक विद्यालय जसपुर घेरका में कार्यरत शिक्षक विजेंद्र सिंह कठैत (45) पुत्र जबर सिंह कठैत, ग्राम प्रहरी विशन सिंह पंवार (50) पुत्र श्रीराम सिंह दोनों निवासी सरकंडा गांव गंभीर रूप से घायल हो गए।

राजस्व उप निरीक्षक विनोद रावत और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। रेस्क्यू टीम ने घायलों को बड़ी मशक्कत से खाई से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर लाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

From around the web