उत्तराखंड | यहां नर्सिंग कॉलेज में 95 छात्र-छात्राएं निकली कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। 
 
उत्तराखंड | यहां नर्सिंग कॉलेज में 95 छात्र-छात्राएं निकली कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

टिहरी गढ़वाल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

शनिवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5084 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 147433 पहुंच गई है। वहीं 81 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है कि टिहरी गढ़वाल में टिहरी राजकीय नर्सिंग कॉलेज सुरसिंगधार के छात्रावास में 95 छात्र-छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। सभी कोरोना पॉजिटिव छात्र-छात्राओं को छात्रावास में ही आइसोलेट कर दिया गया।एक साथ इतने कोरोना संक्रमित पाये जाने की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया

दरअसल सुरसिंगधार स्थित नर्सिंग कॉलेज के छात्रावास में करीब 240 छात्र-छात्राएं रहते हैं। सभी की कोरोना जांच की गई थी, जिनमें से 95 छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि हुई है जिन छात्र-छात्राओं की रिपोर्ट निगेटिव आई है उन्हें घर भेजा जा रहा है। प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिवों की निगरानी के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से एक टीम गठित की गई है। छात्र छात्राओं के पॉजिटिव आने के बाद कॉलेज में कार्यरत अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं।

From around the web