उत्तराखंड | प्रेमी-प्रेमिका ने नदी में लगाई छलांग,अब हुआ ये बड़ा खुलासा 

टिहरी जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां घनसाली विधानसभा में युवक और नाबालिक लड़की ने भिलंगना नदी में छलांग लगा दी। युवक तो बच  निकला लेकिन नाबालिक लड़की का अबतक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। 

 
river

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) टिहरी जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां घनसाली विधानसभा में युवक और नाबालिक लड़की ने भिलंगना नदी में छलांग लगा दी। युवक तो बच  निकला लेकिन नाबालिक लड़की का अबतक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। 

बताया जा रहा है कि युवक और नाबालिक लड़की के बीच में प्रेम संबंध था । दोनों के परिजन शादी के लिए मान की जिसके बाद दोनों ने अपना जीवन समाप्त करने के लिए आत्महत्या करने का प्रयास किया और नदी में छलांग लगा दी।

 कुछ देर के बाद युवक नदी की किनारे से निकल आया मगर लड़की नदी में बह गई है। मामले में एक बड़ा खुलासा भी हुआ है। लड़की के माता पिता ने लड़के के ऊपर उनकी बेटी की हत्या और बलात्कार का आरोप लगाया है। नाबालिग लड़की के माता-पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। हादसे के बाद से ही युवक शक के दायरे में आ रखा है। पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है और युवक से सख्ती से पूछताछ कर रही है

From around the web