उत्तराखंड में बड़ा हादसा -ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा , एक की मौत, दूसरा गंभीर

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Udhamsinghnagar

उत्तराखंड में बड़ा हादसा -ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा , एक की मौत, दूसरा गंभीर

accident

ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां बुधवार देर शाम बाइक सवार दो दोस्तो को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया।


 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां बुधवार देर शाम बाइक सवार दो दोस्तो को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया।

 

 

पुलिस के मुताबिक बुधवार को रामनगर निवासी यशपाल सिंह (36) अपने दोस्त संदीप रावत के साथ बैंक के काम के सिलसिले में बुलट से  रुद्रपुर आया था काम निपटाकर वह दोनों देर शाम को करीब 4:30 दोनो रामनगर को लौट रहे थे इसी दौरान काशीपुर रोड पर ओवर ब्रिज से नीचे उतरते ही तेल मिल के सामने पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बुलट को टक्कर मार दी।

संदीप टक्कर के बाद छिटक गया जबकि यशपाल को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ,वहीं यशपाल की मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है मृतक के परिजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे