उत्तराखंड | शादी से वापस लौट रहे डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में कोहराम

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Udhamsinghnagar

उत्तराखंड | शादी से वापस लौट रहे डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में कोहराम

accident

उधमसिंह नगर जिले से दुखद खबर सामने आई हैं । जहां शादी समारोह से वापस लौट रहे बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई । घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है


 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंह नगर जिले से दुखद खबर सामने आई हैं । जहां शादी समारोह से वापस लौट रहे बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई । घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है

 

मिली जानकारी के मुताबिक काशीपुर तहसील क्षेत्र के रामनगर रोड निवासी बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. डीके अग्रवाल और डॉ. बीएम गोयल अपनी-अपनी पत्नियों के साथ एक शादी समारोह में सम्मिलित होने के पश्चात शनिवार देर रात को अपनी कार में सवार होकर रामनगर से वापस अपने घर लौट रहे थे।

 

बताया जा रहा है कि ग्राम धनोरी के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जोरदार टकरा गई। हादसे में कार सवार बाल रोग विशेषज्ञ समेत 5 लोग घायल हो गए।

कार पेड़ से टकराने की वजह से पिछली सीट पर बैठे डॉ डीके अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए और उनके सीने की पसलियां टूट गई, जबकि उनकी पत्नी सुषमा अग्रवाल और कार में सवार डॉक्टर बी एम गोयल की पत्नी आभा गोयल को भी चोटें आई। डॉ अग्रवाल को गंभीर अवस्था में मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रविवार देर शाम उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया । घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।