उत्तराखंड | यहां फांसी के फंदे से लटका मिला लाइनमैन का शव, मचा हड़कंप

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Udhamsinghnagar

उत्तराखंड | यहां फांसी के फंदे से लटका मिला लाइनमैन का शव, मचा हड़कंप

Suicide


 

किच्छा (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर जिले के किच्छा से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। उर्जा निगम में कार्यरत लाइनमैन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने लाइनमैन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूल रूप से ग्राम धनौरी तहसील स्वार जिला रामपुर और हाल पता पुलभट्टा सिरोली कलां बंगाली कॉलोनी निवासी 36 वर्षीय निर्मल पुत्र नंद राम नंद राम बीते 15 साल से बंगाली कॉलोनी में रहता था। वह लालपुर बिजली घर में स्वयं सहायता समूह के माध्यम से लाइन मैन का कार्य कर रहा था। बताया गया कि उसका अपनी पत्नी के साथ पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था।

 

बताया गया कि है मंगलवार रात भी उसका पत्नी से विवाद हुआ। उसके बाद वह आधी रात को रस्सी के फंदे पर लटका हुआ मिला। ससुराल वाले ही उसे लेकर रुद्रपुर के निजी अस्पताल पहुंचे। लेकिन वहां चिकित्सकों के रेफर कर देने पर उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा पहुंच गए। जहां उसे जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में आत्महत्या के अलावा हत्या के एंगल को भी तलाशा जा रहा है। स्वजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।