उत्तराखंड | होटल के कमरे में मृत मिला सैनिक, मचा हड़कंप

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Udhamsinghnagar

उत्तराखंड | होटल के कमरे में मृत मिला सैनिक, मचा हड़कंप

Dead Body

खटीमा के एक होटल में पिथौरागढ़ निवासी सैनिक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।


 

खटीमा (उत्तराखंड पोस्ट) खटीमा के एक होटल में पिथौरागढ़ निवासी सैनिक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

 

बताया जा रहा है सैनिक बंगाल इंजीनिरिंग में तैनात था। वह घर से छुट्टी बिताने के बाद पंजाब ड्यूटी लौट रहा था। सोमवार को टनकपुर मार्ग स्थित एक होटल में रुका था। । मंगलवार को जब वह सुबह नहीं उठे। जब होटल के कर्मचारियों ने वहां जाकर देखा तो व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था जिसकी सूचना होटल स्वामी ने पुलिस को दी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मृतक की तलाशी ली तो उसकी जेब से आधार कार्ड निकला और कमरे में उसका बैग भी रखा मिला। साथ ही शराब की दो खाली बोतलें भी पड़ी थीं।

 

मृतक की शिनाख्त चंचल सिंह (34) पुत्र भगवान सिंह निवासी आगार बिगरा पिथौरागढ़ के रूप में हुयी परिजनों को घटना की जानकारी दी। जबकि पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर खटीमा नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। फिलहाल मृत व्यक्ति के मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे