उत्तराखंड | युवक की गला रेतकर हत्या, नहर में फेंकी बाइक

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Udhamsinghnagar

उत्तराखंड | युवक की गला रेतकर हत्या, नहर में फेंकी बाइक

knife

उधम सिंह नगर जनपद से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है। यहां सुरई रेंज के जंगल में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसकी बाइक साइफन नहर से मिली है।


 

खटीमा (उत्तराखंड पोस्ट) उधम सिंह नगर जनपद से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है। यहां सुरई रेंज के जंगल में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसकी बाइक साइफन नहर से मिली है।

 

शव की शिनाख्त जमौर गांव निवासी 30 वर्षीय मोहम्म्द आरिफ के रूप में हुई। उसका गला रेतकर हत्या की गई थी। मृतक खटीमा में राजमिस्त्री का कार्य करता था ।

इस मामले में मृतक के छोटे भाई राशिद ने गांव के एक युवक पर हत्या की आशंका जताते हुए नामजद तहरीर पुलिस को दी है। तहरीर में उसने कहा कि सबसे छोटे भाई ताहिर ने 2020 में गांव में ही प्रेम विवाह किया था। इसको लेकर गांव का ही एक युवक भाई से रंजिश रखने लगा। आरोपी युवक और उसके भाई के बीच दोस्ती भी थी।

 

कहा कि रविवार की रात को आरोपी युवक और उसका भाई बाइक से साथ गए थे। लेकिन, देर रात तक उसका भाई घर नहीं पहुंचा। सोमवार को उसका शव साइफन नहर के पास बरामद हुआ। उसका आरोप है कि आरोपियों ने उसकी हत्या कर बाइक भी नहर में फेंक दी। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।