उत्तराखंड में फिर डराने लगा कोरोना, IIM के 3 छात्रों समेत 5 लोग कोरोना पॉजिटिव

 
उत्तराखंड में कोरोना फिर रफ्तार पकड़ने लगा है। बड़ी खबर उधमसिंह नगर से है । काशीपुर में IIM काशीपुर की दो छात्राओं और एक छात्र समेत 5 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।
 
corona

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना फिर रफ्तार पकड़ने लगा है। बड़ी खबर उधमसिंह नगर से है । काशीपुर में IIM काशीपुर की दो छात्राओं और एक छात्र समेत 5 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत सभी को आइसोलेट कर संस्थान के अन्य छात्र-छात्राओं और परिजनों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं।

बुधवार को काशीपुर निवासी आईआईएम के छात्र ने तबीयत खराब होने पर कोरोना संक्रमण की जांच कराई, जिसमें छात्र कोरोना संक्रमित पाया गया. ऐसे ही संस्थान के हॉस्टल में रह रही गाजियाबाद और जमशेदपुर के दो छात्राओं ने कोरोना जांच कराई, जिनकी गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई।

संस्थान में एक साथ तीन छात्र-छात्राएं पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग और संस्थान में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग ने तीनों को होम आइसोलेशन दिया है। ओमीक्रोन की आशंका के चलते तीनों की जीनोम सीक्वेंसिंग जांच के लिए सैंपल भेजे गए हैं। 

इधर, सैनिक कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय एक महिला और माता मंदिर रोड निवासी 55 वर्षीय एक पुरुष में भी संक्रमण की पुष्टि हुई। ट्रैवल हिस्ट्री जांच में पता चला है 55 वर्षीय व्यक्ति कुछ दिन पूर्व दिल्ली से आये थे। सैनिक कॉलोनी निवासी महिला और माता मंदिर रोड निवासी एक व्यक्ति के परिजनों और आसपास रहने वालों की भी सैंपलिंग की जा रही है।

 

From around the web