उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात,पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, जानिए फिर....

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Udhamsinghnagar

उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात,पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, जानिए फिर....

,,mmmmm

 ऊधमसिंह नगर जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है । रुद्रपुर के भदईपुरा में पत्नी का मुंह दबाकर पति ने हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद पति कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई।


रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट ) ऊधमसिंह नगर जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है । रुद्रपुर के भदईपुरा में पत्नी का मुंह दबाकर पति ने हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद पति कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई।

जानकारी के अनुसार खेड़ा निवासी 26 साल की फराह की शादी भदईपुरा निवासी मशरूफ से कुछ माह पहले हुई थी। खबर है कि मशरूफ आये दिन दहेज के लिए फराह को परेशान किया करता था। बुधवार रात को खाना खाकर दोनों अपने कमरे में सो गए थे। जिसके बाद सुबह किसी बात पर मशरूफ ने फराह का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह सीधे कोतवाली चले गया।

कोतवाली पहुंचकर उसने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी है। सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी उसे लेकर भदईपुरा पहुंचा। जहां फराह की लाश बैड में पड़ी हुई थी।

पुलिस ने हत्याकांड की खबर मायके वालों को घटना की जानकारी दी और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपी पति को हिरासत में ले लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

 

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे