उत्तराखंड में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 युवतियों समेत 4 गिरफ्तार

काशीपुर में स्‍कॉर्ट सर्विस नाम से गूगल वेबसाइट पर सेक्स रैकेट चला रहे एक गिरोह का एसओजी ने भंडोफोड़ किया है। एसओजी ने मौके से दो युवतियों समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस गिरोह का सरगना फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। 
 
SEX RACKET
 

ऊधमसिंहनगर (उत्तराखंड पोस्ट ) काशीपुर में स्‍कॉर्ट सर्विस नाम से गूगल वेबसाइट पर सेक्स रैकेट चला रहे एक गिरोह का एसओजी ने भंडोफोड़ किया है। एसओजी ने मौके से दो युवतियों समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस गिरोह का सरगना फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जयनगर दिनेशपुर में कुछ लोगों द्वारा किराये का कमरा लेकर रुद्रपुर क्षेत्र में स्कोर्ट सर्विस के नाम से वेबसाइट बनाकर सेक्स रैकेट का धंधा किया जाता था।ये लोग अलग-अलग नम्बरों से अनैतिक कार्य कर लोगों से पेटीएम, फोन पे, गूगल पे आदि के जरिए पैसे लेते थे और युवतियों की मांग कर ब्रोकर के माध्यम से युवतियों को वाहनों से लाया और ले जाया जाता था।

इसकी सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग व एसओजी टीम ने संयुक्त रुप से जयनगर दिनेशपुर में स्थित एक मकान पर छापा मारा.  टीम ने मकान में किराये पर रह रहे 3 युवक और 3 युवतियां मौजूद मिली जिनमें से 1 युवक मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा जो की इस गिरोह का सरगना बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि पुलिस ने मौके से 2 युवक और 3 युवतियों को गिरफ्तार किया है। इनमे से 1 युवती नाबालिग पायी गयीं।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए चारों युवक-युवतियों ने बताया कि हम लोग स्कोर्ट सर्विस रुद्रपुर के नाम से अपनी वेबसाईट चलाते हैं जिसमें हमारे मोबाईल नम्बर नेट से कनेक्ट हैं। जिसमें प्रति ग्राहक के हिसाब से 50 प्रतिशत युवतियों को और 50 प्रतिशत हम लोग रखते हैं और ग्राहकों द्वारा युवतियों की मांग करने पर अपने ही वाहनों से युवतियों को 15-20 मिनट के अन्दर ग्राहक तक पहुंचा देने का काम करते हैं।

नाबालिग युवती को पैसों का लालच देकर अनैतिक कार्य कराये जाने पर पकड़े गये युवक-युवतियों के विरुद्ध थाना दिनेशपुर में धारा 370/372/373 आईपीसी व 3/4/5/6/8 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम का अभियोग पंजीकृत करा कर तीनों वाहनों को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्यवाही कर नाबलिग युवती को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

From around the web