उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 2 की दर्दनाक मौत

ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में बाइक सवार तीन युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक की हालत अभी भी गंभीर है। 
 
accident
 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट ) ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में बाइक सवार तीन युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक की हालत अभी भी गंभीर है।

मिली जानकारी के मुताबिक बरेली निवासी 17 वर्षीय अमन पुत्र बसंत राम अपने किसी रिश्तेदार के यहाँ केवलगंज आया था। बीते मंगलवार को अमन अपने अन्य दो दोस्त विक्की उम्र 18 वर्ष पुत्र शरण सिंह निवासी हरिपुरा और शिवा पुत्र प्रेम सिंह निवासी ग्राम खटोला के साथ बाइक में खटोला गांव की ओर जा रहे थे. इसी बीच ग्राम चंदन नगर के पास रामबाग चरणपुर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने को बाइक जोरदार टक्कर मार दी,

हादसे में बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर जा गिरे राहगीरों की मदद से दोनों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, यहां अमन और विक्की ने दम तोड दिया जबकि शिवा की हालत गंभीर बनी हुई है।

 हादसे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं हादसे की खबर मिलते ही दोनों युवकों के घर में कोहराम मच गया

From around the web