Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

उत्तराखंड | पंतनगर यूनिवर्सिटी में 1 कर्मचारी और 29 छात्र कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

 
उत्तराखंड | पंतनगर यूनिवर्सिटी में 1 कर्मचारी और 29 छात्र कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

पंतनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

रविवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2630 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 124033 पहुंच गई है। वहीं रविवार को 12 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

इसी बीच खबर सामने आई है कि गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी यूनिवर्सिटी में छात्रावास में 29 छात्रऔर एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बता दें शुक्रवार और शनिवार को जीबी पंत विवि के छात्रावास में पहले पांच छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने यूनिवर्सिटी में कक्षाओं का संचालन 30 अप्रैल तक पूरी तरह बंद करने का निर्णय लिया था छात्रावास को खाली कराने के निर्देश भी कुलपति के द्वारा भेज दिए गए। 

जिसके बाद करीब 300 छात्रों के सैंपल भी लिए गए। रविवार को आई सैंपलों की जांच रिपोर्ट में विश्वेश्वरैया छात्रावास के एक कर्मचारी और 29 छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और उनके साथ ही संयुक्त मजिस्ट्रेट विशाल मिश्रा, एसपी सिटी अमित कुमार ने भी पहुंचकर जायजा लिया। इन सभी को 14 दिन के लिये संस्थागत आइसोलेशन में रखा गया है।वहीं, यूनिवर्सिटी के सभी छात्रावासों से छात्रों को रैपिड एंटीजन टेस्ट के बाद होम आइसोलेशन पर घर भेज दिया गया।

From around the web